• (iOS) कुकिंग कैफे - रेस्टोरंट स्टार : शेफ टायकून अधिक अंक धोखा देती है

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ कुकिंग कैफे - रेस्टोरंट स्टार : शेफ टायकून ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ कुकिंग कैफे - रेस्टोरंट स्टार : शेफ टायकून IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ अधिक अंक धोखा देती है ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कुकिंग कैफे - रेस्टोरंट स्टार : शेफ टायकून 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    Power Rangers: Guerras Legacy Ação wlf

    काम करने के अवसर की तलाश में

    ऐप बहुत अच्छा है, मजा आ रहा है

    अच्छा! अब तक सब ठीक है। मुझे यह तथ्य पसंद है कि मुझे सब कुछ खुद नहीं करना है, जैसे कि कई अन्य खेलों में। इस गेम में कुछ चीजें ऑटोमेटेड होती हैं। अच्छा। जीतने और स्तरों को पार करने के लिए समय को हराने के लिए कोई नाटक नहीं लड़ रहा है। मैं

    मैं

    कभी-कभी यह भ्रमित करने वाला होता है जब अन्य ग्राहकों को उन लोगों के सामने रखा जाता है जिन्हें पहले से परोसा जा रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि खिलाड़ियों को भ्रमित करने के लिए खेल में तरकीबें लगाई जाती हैं

    ठीक है

    बहुत खराब खेल

    बहुत बढ़िया गेम है

     

    मुझे वास्तव में यह गेम पसंद है लेकिन मानचित्र पर अगले स्थान पर डाउनलोड करने के लिए अधिक जानकारी क्यों देनी चाहिए

    मैं वास्तव में इस खेल से प्यार करता हूं लेकिन मैं पिछले 4 हफ्तों से या नए रेस्तरां के खुलने का इंतजार कर रहा हूं और अब कुछ भी नहीं है। यह कहता रहता है कि जल्द ही मैं इसे अनइंस्टॉल करने जा रहा हूं क्योंकि इसका कोई मतलब नहीं है

    शानदार खेल नई दृष्टि एकदम सही है

    यह कितना अच्छा है

    यह एक मजेदार खेल है लेकिन थोड़ा धीमा है

    मुझे वास्तव में यह खेल पसंद हैं। इसके पास काम करने के लिए और भी बहुत कुछ है।

    बोरिंग

    आप कैसे हैं

    ओवायो

    मुझे इस खेल से प्यार है

    Cooking Cafe – Restaurant Star : Chef Tycoon פנאי fzso

    Cooking Cafe – Restaurant Star : Chef Tycoon Gündəlik dov

    बहुत अच्छा खेल मुझे यह खेल बहुत अच्छा लगता है यह खेल बहुत अच्छा है मेरे पास यह कहने के लिए कोई शब्द नहीं है कि यह कितना अच्छा खेल है

    मुझे खाना पकाना पसंद है और यह पता लगाना कि खाना पकाने की गति कैसे खत्म की जाए।

    यह एक बहुत अच्छा खेल है मुझे यह बहुत पसंद है ❤️

    ठीक है

    यह एक अद्भुत खेल है लेकिन खाना पकाने में बहुत धीमा है

    अच्छा खेल है

    मैंने खेल पूरा कर लिया है और इतनी जल्दी समाप्त करना बहुत दिलचस्प था, इतना नाद

    मेरे खेल ने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया था और जब मैंने फिर से खोला तो सब कुछ रीसेट हो गया था और मैं जिस फ़ैकबुक खाते से जुड़ता था वह किसी काम का नहीं लगता। इतना बुरा अनुभव।

    इतना दिलचस्प खेल

    यह मेरे फोन में खराब गेम इंस्टॉल करने में नहीं है

    यह अच्छा काम कर रहा था, लेकिन अब यह बेकार हो गया है, मुझे अब और खाना बनाने के लिए खाना नहीं मिल रहा है

    एक ही जाल अन्य खाना पकाने के खेल का उपयोग करें। अपग्रेड पर अधिकतम हो गया, ग्राहकों को बहुत तुरंत सेवा दी, लेकिन स्तर में विफल रहा क्योंकि मैंने सभी ग्राहकों की सेवा नहीं की? सच में? फिर रत्न खर्च करने को कहा। देखो शर्मिंदा डेवलपर्स। खाना पकाने के खेल में यह एक प्रसिद्ध जाल है।

    मुझे यह गेम बहुत दिलचस्प लगता है और इसमें एक सुंदर ग्राफिक्स है..❤️


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :